Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के रोमांटिक सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, प्रीति विश्वास संग खूब जमी जोड़ी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रीति विश्वास (Priti Biswas) का यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के रोमांटिक सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, प्रीति विश्वास संग खूब जमी जोड़ी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वो लगभग हर बड़े मौके पर फैन्स के लिए भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) लेकर आते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) के गाने वैसे भी दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. वीडियो में खेसारी के साथ एक्ट्रेस प्रीति विश्वास (Priti Biswas) की जोड़ी खूब जम रही है.

कंगना रनौत ने बिना नाम लिए फिर साधा जया बच्चन पर निशाना, बोलीं- बॉलीवुड की थाली ने...देखें Tweet

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रीति विश्वास (Priti Biswas) के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) का नाम अंखिया लड़ल जबसे (Ankhiya Ladal Jabse) है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 63 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को वेभ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. यह गाना फिल्म 'राजा जानी' का है.

रणवीर सिंह की कार में बाइक सवार ने मारी टक्कर, एक्टर ने गाड़ी से उतर किया ऐसा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने का म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है, जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.