Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव ने 'झुमका झुलनिया' सॉन्ग से मचाया धमाल, Video 6 करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रखा है.

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव ने 'झुमका झुलनिया' सॉन्ग से मचाया धमाल, Video 6 करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. जैसे ही उनका कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gana) रिलीज होता है धमाल मच जाता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song) का एक थ्रोबैक भोजपुरी सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में उनका रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Aamir Khan की बेटी Ira Khan बन गईं हैं टैटू आर्टिस्ट, शानदार टैटू बनाकर बोलीं- मेरा करियर...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'झुमका झुलनिया' (Jhumka Jhulaniya) हैं. गाने में खेसारी की जोड़ी स्मृति सिन्हा के साथ जम रही है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 6 करोड़ 76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना फिल्म 'साजन चले ससुराल 2' का है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. गाने के बोल विभाकर पांडे ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक अविनाश झा का है.

Aamir Khan की बेटी Ira Khan बन गईं हैं टैटू आर्टिस्ट, शानदार टैटू बनाकर बोलीं- मेरा करियर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.