NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली में गाया, 'ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे', Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली के मौके पर नया गाना 'छपरा में पकड़ाएंगे' (Chapra Main Pakdaenge) लेकर आए है. यह गाना यूट्यूब पर गदर काटे हुए है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली में गाया, 'ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे', Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का तहलका
  2. 'छपरा में पकड़ाएंगे' गाने से खेसारी ने मचाई धूम
  3. यूट्यूब पर 70 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

Khesari Lal yadav News Holi Song Chapra Main Pakdaenge: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धमाकेदार जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक पर हंगामा बरपाना आता है.खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने होली के मौके पर फिर अपना हिट नंबर 'ठीक है' (Thik Hai) गाया है. इस गाने ने यूट्यूब (YouTube) पर गदर काट रखा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस नए गाने के बोल हैं, "भले ही दारू बंद हुआ है फिर भी रिस्क उठाएंगे, ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे" (Chapra Main Pakdaenge). होली के मौके पर खेसारी लाल यादव के इस गाने को यूपी और बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे है. 

खेसारी लाल यादव की 'कुली नंबर 786' ने बरपाया कहर, YouTube पर 19 लाख के पार- देखें Video


 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के 'होली में ठीक है' (Holi Mein Thik Hai) सॉन्ग को बिहार में हुई शराबबंदी से जोड़ा गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने इस तरह से गाया है कि लोगों के जुबान पर यह गाना चढ़ने लगा है. खेसारी लाल यादव के इस गाने का टाइटल है 'छपरा में पकड़ाएंगे'. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने का म्यूजिक इतना लाउड है कि लोग झुमने को मजबूर हो रहे हैं. इससे पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने 'प्रेमिका मिल गईल (Premika Mil Gail)' एलबम के सॉन्ग 'ठीक है (Thik Hai)' से धूम मचाई थी

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली के इस गाने पर मचाई धूम, जमकर वायरल हो रहा Video

 

टिप्पणियां


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को अभी कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर पब्लिश किया गया है. खेसारी लाल यादव के 'होली में ठीक है' (Holi Mein Thik Hai) को अभी तक लगभग 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस गाने को देखे जाने का सिलसिला अभी जारी है. हालांकि, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) के इस गाने को ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज किया गया है. लेकिन इस गाने की लोकप्रियता देख लगता है कि जल्द ही यह वीडियो फॉर्मेट में भी रिलीज होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement