Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सॉन्ग 'फोटोकॉपी' से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना खूब धमाल मचा रहा है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सॉन्ग 'फोटोकॉपी' से मचाया धमाल, वायरल हुआ Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फिर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नए-नए गानों से दर्शकों एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) फिल्मों के साथ-साथ एलबम के जरिए सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. खेसारी लाल यादव का फिर से एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है. उनके इस गाने के नाम 'फोटोकॉपी' (Photocopy) है. गाने में खेसारी लाल यादव का नया अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Shona Shona Release: शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video Song

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'फोटोकॉपी' (Photocopy) को टिप्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है. गाने को अभी तक 70 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में आवाज देने के साथ-साथ खेसारी ने इसमें परफॉर्म भी किया है. आशीष वर्मा ने इसमें संगीत दिया है. कुंदन प्रीत ने इसके बोल लिखे हैं, जबकि महेश आचार्य ने गाने को कोरियोग्राफ किया है.

शिल्पा शेट्टी के किचन गार्डन में लगे ढेर सारे नींबू, Video शेयर कर बोलीं- शिकंजी बनाऊंगी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.