खेसारीलाल यादव को लकी मानते हैं भोजपुरी के महाखलनायक, इन सुपरहिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर अवधेश मिश्रा आये दिन नई फिल्मों में अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं. अवधेश को भोजपुरी इंडस्ट्री में महा खलनायक के नाम से जाना जाता है.

खेसारीलाल यादव को लकी मानते हैं भोजपुरी के महाखलनायक, इन सुपरहिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

खेसारी लाल यादव और अवधेश मिश्रा

खास बातें

  • खेसारीलाल यादव को लकी मानते हैं अवधेश
  • भोजपुरी फिल्मों के हैं महाखलनायक
  • कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर अवधेश मिश्रा आये दिन नई फिल्मों में अलग-अलग किरदार में नजर आ रहे हैं. अवधेश को भोजपुरी इंडस्ट्री में महा खलनायक के नाम से जाना जाता है, क्योंकि अवधेश भोजपुरी की हर फिल्मों में केवल खलनायक की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं. अवधेश से बातचीत के दौरान पता चला कि अब अवधेश केवल खलनायक के ही किरदार नहीं बल्कि सकारात्मक (पॉजिटिव) किरदार करना भी शुरू कर दिया है. अवधेश की पहली पॉजिटिव किरदार वाली फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' में अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के पिता का किरदार निभाया और फिल्म सुपरहिट भी हुई.

फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल... देखें Video

इतना ही नहीं, इस फिल्म के लिए अवधेश मिश्रा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला. उसके बाद अवधेश ने हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' में खेसारीलाल यादव के पिता का किरदार निभाया और वो भी सुपरहिट हुई. दर्शको का मानना है की अवधेश मिश्रा जिस फिल्म में खेसारीलाल यादव के पिता का किरदार निभाते है वो फिल्म सुपरहिट हो ही जाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


'खूबसूरत' के चार साल पूरे, इमोशनल हुईं सोनम कपूर ने कही ये बात...

अवधेश मिश्रा और खेसारीलाल यादव जब साथ में पिता और बेटे का किरदार निभाते हैं तो एक पल भी ऐसा नहीं लगता की वो एक्टिंग कर रहे है, ऐसा लगता है की दोनों सच में पिता और बेटे है. हम सभी को खेसारीलाल और अवधेश की ये जोड़ी बहुत पसंद आते है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com