NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह से की शिकायत, बोले- लड़की भी न प्यार को सीरियस लेती है...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नए म्यूजिक वीडियो से गरदा उड़ाकर रख दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने अक्षरा सिंह से की शिकायत, बोले- लड़की भी न प्यार को सीरियस लेती है...देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara SIngh) ने उड़ा गरदा

खास बातें

  1. 'बलम जी लव यू' का नया सॉन्ग रिलीज
  2. खेसारी-अक्षरा की है नोक-झोंक
  3. वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नए म्यूजिक वीडियो से गरदा उड़ाकर रख दिया है. खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू (Balam Ji Love You)' के सॉन्ग 'धोखा देती है' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बलम जी लव यू' के सॉन्ग को 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया है, और इस सॉन्ग को अभी तक सवा लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जबरदस्त केमिस्ट्री इस सॉन्ग में नजर आ रही है, और सॉन्ग के शब्द और फिल्मांकन दोनों बहुत शानदार हैं.

अनूप जलोटा ने Bigg Boss में लौटते ही ली जसलीन की क्लास, बोले- सिर्फ फैशन परेड में लगी रही...


कोमोलिका बनकर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में आग लगाने आईं हिना खान, ट्विटर पर मिला ऐसा रिएक्शन

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इस सॉन्ग में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ परफॉर्म कर रहे हैं. इस भोजपुरी (Bhojpuri) सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने गाया है. खेसारी लाल यादव, अक्षरा से कहते हैं, "लड़की भी न प्यार को सीरियस लेती है, 100 में से 90 तो धोखा देती है' और अक्षरा भी उन्हें माकूल जवाब देती हैं. इस तरह जहां दोनों ने गजब का डांस किया है, उसके साथ ही सॉन्ग में उनकी नोक-झोंक भी बहुत कमाल की है. वैसे भी फिल्म में खेसारी लाल यादव पहलवान के किरदार में नजर आएंगे.

सपना चौधरी का प्रोग्राम हुआ रद्द, भड़के दर्शकों ने किया हंगामा; मामला दर्ज

MeToo: यौन उत्पीड़न मामले में इस डायरेक्टर के सपोर्ट में आईं नुसरत भरूचा, कही ये बात

टिप्पणियां

भोजपुरी (Bhojpuri) के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस सनॉ्ग को श्याम देहाती ने लिखा है और म्यूजिक ओम झा ने दिया है. 'बलम जी लव यू' फिल्म में खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, शुभी शर्मा, अशोक समर्थ, स्मृति सिन्हा और संजय महानंद लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर सीमा देवी रूंगटा और आनंद कुमार रूंगटा है जबकि फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस तरह भोजपुरी की टॉप हीरोइनों के साथ खेसारी लाल का जलवा देखने वाला होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement