NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' यूट्यूब पर हुई हिट, 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinama) के सुपर स्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' (Dulhin Ganga Paar Ke) यूट्यब पर रिलीज कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' यूट्यूब पर हुई हिट, 1 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

'दुल्हिन गंगा पार के' फिल्म में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

खास बातें

  1. 'दुल्हिन गंगा पार के' फिल्म यूट्यूब पर रिलीज
  2. खेसारी लाल यादव हैं लीड एक्टर
  3. आम्रपाली दुबे ने किया है आइटम नंबर
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinama) के सुपर स्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' (Dulhin Ganga Paar Ke) यूट्यब पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को यशी म्यूजिक के ऑफिशयल अकाउंट पर अपलोड किया गया. इसे सिर्फ 24 घंटे के भीतर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव की लाजवाब एक्टिंग और आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर ने भी इस फिल्म में तहलका मचाया. इस फिल्म का गाना 'धुकुर धुकुर' और 'टांय-टांय फिस...' इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था. 

धर्मेंद्र ने शेयर किया बॉबी देओल के बचपन का Video, Cute ड्रेस में हथौड़ा चलाते आए नजर...

फिल्‍म के निर्देशक असलम शेख की मानें तो यह फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को बेहद पसंद आई. इसमें भोजपुरिया संस्‍कार देखने को मिला. कहानी लाजवाब है, जिससे लोग खुद को कनेक्‍ट कर पाए. फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई की विभिन्‍न लोकेशंस पर की गई. इस फिल्म में काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर जैसे मशहूर कलाकार भी हैं.

देखें पूरी फिल्म-


भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस मानी जाने वाली आम्रपाली दुबे भी इस फिल्म में अपना जलवा बिखेरा. डायरेक्टर असलम शेख ने कहा कि फिल्‍म यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का स्पेशल नंबर भी लोगों को आकर्षित किया, जिसकी एक झलक ट्रेलर में भी दिखी थी.

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चलाए 'नैनों से बाण' तो वो बोली, 'अपनी लिमिट में रह...'

टिप्पणियां
बता दें कि 'दुल्हिन गंगा पार के' खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर और देव सिंह जैसे सितारे हैं. फिल्म के सह निर्माता आर.एस.पांडेय हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement