खेसारी लाल यादव बन गए कैमरामैन, प्रीति बिस्वास दे रहीं पोज- Video 20 लाख के पार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाल दर्शकों के लिए आ गया है. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' का सॉन्ग 'वीडियो कैमरा वाला' रिलीज हो गया है.

खेसारी लाल यादव बन गए कैमरामैन, प्रीति बिस्वास दे रहीं पोज- Video 20 लाख के पार

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रीति बिस्वास का नया धमाल

खास बातें

  • 'राजा जानी' फिल्म का है सॉन्ग
  • प्रीति बिस्वास है हीरोइन
  • खेसारी लाल यादव हैं हीरो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाल दर्शकों के लिए आ गया है. खेसारी लाल यादव की फिल्म 'राजा जानी' का सॉन्ग 'वीडियो कैमरा वाला' रिलीज हो गया है, और यूट्यूब पर इसने गरदा उड़ा रखा है. खेसारी लाल यादव और प्रीति बिस्वास की इस सॉन्ग में जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है, और ये भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जब भी कोई नया सॉन्ग लेकर आते हैं तो वह यूट्यूब पर तहलका मचा देता है. 

पना चौधरी मस्त होकर कर रही थीं डांस, मम्मी को आया गुस्सा और लगीं डांटने...देखें Video



Bigg Boss 12: अनूप जलोटा से अलग होते ही जसलीन का दिखा असली चेहरा, रोमिल से पूछा- 'लिव इन में रहने पर प्रॉपर्टी...'

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'राजा जानी (Raja Jani)' के इस सॉन्ग को प्रियंका सिंह ने गाया है, और खेसारी लाल इस सॉन्ग में बहुत कम समय के लिए आते हैं. इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा हैं. 'राजा जानी' फिल्म का यह सॉन्ग बहुत ही मेलॉडियस है और इसमें हंसी-ठिठोली भी खूब नजर आती है.

सिंगर नेहा कक्कड़ का छलका दर्द, बोलीं- इतनी धूप में कौन आता है डेट पर...देखें Video



आलोक नाथ पर इस एक्ट्रेस ने भी लगाया उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- अब आपका खेल खत्म...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की पिछले फिल्म 'संघर्ष' थी, जिसमें उन्होंने जवान और बूढ़े का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनके साथ काजल राघवानी भी थीं. 'राजा जानी' के अलावा खेसारी लाल यादव 'दबंग सरकार' में भी नजर आएंगे. 'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर के रोल में हैं. खेसारी ने दबंग पुलिस अफसर का रोल किया है जो किसी से नहीं डरता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com