Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने बोल बम के गाने 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' से मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सावन के खास मौके पर कांवड़ियों के लिए अपने जबरदस्त गानों से धूम मचा रखी है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने बोल बम के गाने 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' से मचाया तहलका, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने ने मचाई धूम

खास बातें

  • सावन के मौके पर खेसारी लाल यादव ने नए गाने से मचाई धूम
  • खेसारी लाल का नया गाना 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' हुआ रिलीज
  • भोजपुरी स्टार का यह गाना यूट्यूब पर रहा हिट
नई दिल्ली:

सावन (Sawan 2019) का महीना शुरू होने में बस अब कुछ ही वक्त बचा है लेकिन इसका रंग भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काफी दिनों पहले से ही चढ़ गया है. खासकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सावन के खास मौके पर कांवड़ियों के लिए अपने जबरदस्त गानों से धूम मचा रखी है. हाल ही में खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) अपने नए गाने 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा (Jalwa Shivling Pe Chadhega)' से यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचाते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) साथ भोजपुरी स्टार प्रियंका मौर्य (Priyanka Maurya) ने भी उनका खूब साथ दिया है. 

अदनान सामी ने म्यूजिक के दम पर उड़ा डाला बोतल का ढक्कन, वीडियो ने मचाया धमाल

भोजपुरी मूवी (Bhojpuri Movie) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका मौर्य (Priyanka Maurya) का गाना 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा (Jalwa Shivling Pe Chadhega)' एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर शेयर हुआ है. इस गाने में लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं, जबकि इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है. खेसारी लाल के इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने दमदार हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है. खास बात तो यह है कि हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'जलवा शिवलिंग पे चढ़ेगा' न सिर्फ शिव भक्तों को उनकी भक्ति में लीन करने के लिए बल्कि कांवड़ यात्रा में रंग भरने के लिए भी काफी है. 

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर वायरल हुई इस शख्स की फोटो, लोगों ने कहा- मूंछों में कैटरीना...

सावन (Sawan 2019) का खास मौका हो और खेसारी लाल यादव   (Khesari Lal Yadav) अपने गानों से धूम न मचाएं ऐसा नहीं हो सकता. इस गाने से पहले खेसारी लाल यादव ने अपने एक और गाने 'गेरुआ सड़िया किनले बानी' से भी यूट्यूब में खूब धमाल मचाया था. खेसारी लाल यादव का यह गाना इतना ज्यादा हिट रहा कि इस गाने पर कुछ ही देर में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए. इसके अलावा भी खेसारी लाल यादव ने अपने भोजपुरिया अंदाज में सावन पर कई कांवड़ भजन गाए हैं, जो काफी हिट भी रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...