NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, बोले- नून रोटी खाएंगे जिनगी संगही बिताएंगे...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के नए सॉन्ग 'नून रोटी खाएंगे' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, बोले- नून रोटी खाएंगे जिनगी संगही बिताएंगे...देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह की यूट्यूब पर धूम

खास बातें

  1. भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल
  2. खेसारी लाल यादव ने गाया है गाना
  3. चांदनी सिंह हैं उनके साथ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की नई जोड़ी जो इन दिनों सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाए हुए है, वह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की है.  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के नए सॉन्ग 'नून रोटी खाएंगे' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. चांदनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट सॉन्ग 'चोंए चोंए' से किया था  जिसने सफलता के सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे. उसके बाद चांदनी सिंह और खेसारी लाल यादव के एलबम 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' और 'डोली में गोली मारदेब' ने तो लोगों को इसकदर दिवाना बना दिया कि इस एलबम का पार्ट टू भी निकालना पड़ा.

सुहाना खान मेहंदी फंक्शन में साड़ी पहने आईं नजर, Photo हुईं वायरल


पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के बाद भीड़ में फंसी ये मशहूर सिंगर, स्मृति ईरानी की मदद से सुरक्षित घर पहुंची

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की एक और नई भोजपुरी एलबम खूब ट्रेंड कर रही है जिसके बोल हैं 'नून रोटी खाएंगे जिनगी संगही बिताएंगे'. इस एलबम को जी म्यूजिक ने रिलीज किया है, जिसमें घर से फरार एक प्रेमी युगल की जिंदगी दर्शाई गई है. इस एलबम में खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह घर से फरार होकर एक जगह बैठे हैं. चांदनी सिंह बैग लेकर इस बात पर परेशान हैं कि यह कदम उठा तो लिया अब क्या करेंगे जिस पर खेसारी लाल यादव उन्हे समझाते हैं कि 'नून रोटी खाएंगे जिनकी संगही बिताएंगे. सबके डर से हुये हैं फरारी , छपरा लवट के ना जाएंगे. जिनकी संगही बिताएंगे.'

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 7: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की इस भोजपुरी एलबम का नाम है 'प्रेमिका मिल गयी'. यह एलबम इन दिनों खुब ट्रेंड कर रही है. इस एलबम की सफलता पर चांदनी सिंह काफी खुश हैं. वे कहती हैं कि निश्चित ही यह दर्शकों का प्यार है कि वे मुझे इतना पंसद करते हैं. चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यूट्यूब सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे लगातार काम कर रहीं हैं. उनकी जल्द ही एक फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव तथा अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भी कई फिल्में कर रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement