NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, बरसने लगे नोट और यूं जमकर हुआ डांस- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और सिंगिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों से तो धमाल मचाते ही हैं, और अपनी सिंगिंग से स्टेज शो में भी जबरदस्त समां बांधते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, बरसने लगे नोट और यूं जमकर हुआ डांस- देखें Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

खास बातें

  1. भोजपुरी सुपरस्टार हैं खेसारी लाल यादव
  2. यूट्यूब पर मचाए रहते हैं धमाल
  3. इस वीडियो में दिखा उनका अनोखा अंदाज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और सिंगिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों से तो धमाल मचाते ही हैं, और अपनी सिंगिंग से स्टेज शो में भी जबरदस्त समां बांधते हैं. भोजपुरी फिल्मों के एक्शन स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक स्टेज का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी फिल्मों के चहेते स्टार खेसारी लाल यादव दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं और उनकी गायकी देखकर जमकर नोट बरस रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो में दर्शकों के मन में उनके लिए प्यार देखते ही बनता है.

आरती के कान के पास आकर चिल्लाईं शहनाज, कहा-24 घंटे शीशा देखती रहती है...देखें धमाकेदार Video


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की स्टेज परफॉर्मेंस का ये वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर छाया हुआ है. हालांकि खेसारी लाल यादव का ये वीडियो दो साल पुराना है, लेकिन इसमें खेसारी लाल यादव का जलवा पूरी तरह से नजर आ रहा है. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी टीम भी है जो स्टेज पर दर्शकों को एंटरटेन कर रही है. फिर खेसारी लाल यादव तो जानते ही हैं कि दर्शकों को एंटरटेनमेंट के जादू में कैसे फंसाकर रखा जा सकता है.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने बर्थडे पार्टी में यूं की मस्ती, श्रीसंत भी आए नजर, देखें Video

ऋतिक और टाइगर की War ने जीता फैन्स का दिल, सिनेमाहॉल के बाहर है ये नजारा, पढ़ें ट्विटर रिएक्शन

इन सबके अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)  ने नवरात्रि के खास मौके पर अपने भक्ति गीतों से भी सबका दिल जीत लिया.  इस नवरात्र उन्होंने 'सातों बहिन के झुलुआ' का भक्ति गीत गाया है. इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. इस वीडियो को किशोर कुमार ने निर्देशित किया है. कुल मिलाकर खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज का जादू बिखेर दिया है. वैसे भी खेसारी को यूट्यूब (YouTube) का किंग कहा जाता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement