NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए वीडियो सॉन्ग ने धूम मचा दी है. इस गाने पर उन्होंने अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ तूफानी डांस किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाई धूम

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का धमाका
  2. अक्षरा सिंह के साथ किया धमाकेदार डांस
  3. खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए वीडियो सॉन्ग ने धूम मचा दी है. उनका यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी सॉन्ग का टाइटल 'सखी सलाई रिंच से खोलले बा' (Sakhi Salai Rinch Se Kholela ba) है. खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी इस गाने में हैं. खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  और अक्षरा सिंह ने इस भोजपुरी सॉन्ग से कहर बरपा दिया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं.

नोरा फतेही ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा दिलबर गर्ल का Video


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 3 करोड़ 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं. और इस वीडियो में भी दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो से यूट्यूब (YouTube) पर हंगामा बरपा दिया है. वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. वैसे भी खेसारी लाल यादव के वीडियो हमेशा धूम मचा देते हैं और इस बार भी उनके वीडियो ने ऐसा ही किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement