NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने धमाल के साथ आ गए हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अगली फिल्म 'बलमजी लव यू (Balamji Love You)' का नया सॉन्ग रिलीज.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का बिंदास अंदाज

खास बातें

  1. 'बलमजी लव यू' का है सॉन्ग
  2. भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी है खेसारी-काजल
  3. बहुत ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने धमाल के साथ आ गए हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अगली फिल्म 'बलमजी लव यू (Balamji Love You)' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फिर से कमाल-धमाल लग रही है. 'तोहरे कारणवा' सॉन्ग में खेसारी लाल यादव काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ कुश्ती के मैदान में धमाचौकड़ी मचा रहे हैं. खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह रोमांटिक सॉन्ग काफी मेलॉडियस है, और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) पर लगने वाले अश्लीलता के आरोपों को धो डालता है.

सपना चौधरी के गाने पर थिरकीं हिना खान, जन्मदिन पर खूब लगाए 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर ठुमके


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इसमें बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रहे हैं, और 'तोहरे कारणवा' ,सॉन्ग को बहुत ही प्यारे ढंग से फिल्माया गया है. फिर काजल और खेसारी का स्वैग तो उन्हें भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बनाती ही है. इस भोजपुरी सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है. 'बलमजी लव यू' में खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्मृति सिन्हा भी लीड रोल में हैं. फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है. 

कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में पिता का सहारा बनीं करीना कपूर, अमिताभ-आमिर समेत पहुंचे ये सितारे

सपना चौधरी ने सरेआम कहा, 'सबको पता है मैं पोपट हूं...', वायरल हुआ धमाकेदार Video

टिप्पणियां

यही नहीं, गोविंदा और करिश्‍मा कपूर स्‍टारर डेविड धवन की फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ एक बार फिर से बनन जा रही है. इसे भोजपुरी में बनाया जाएगा. ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होगी. ‘कुली नंबर 1’ को निर्माता सुरेंद्र प्रसाद बनाने जा रहे हैं, निर्देशन लालबाबू पंडित कर रहे हैं. स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्‍म की शूटिंग झारखंड और कोलकाता में होगी. ‘कुली नंबर 1’ के लिए नई एक्‍ट्रेस की तलाश है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement