खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चहेती जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'बलमजी लव यू (Balamji Love You)' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा, 'हमरे दिल के मोबाइल के नेट होई जा' पर डांस Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का कमाल डांस

खास बातें

  • 'बलमजी लव यू' का है सॉन्ग
  • खेसारी-काजल की है जोड़ी
  • यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चहेती जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'बलमजी लव यू (Balamji Love You)' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फिल्म की रिलीज से पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की खूबसूरत केमिस्ट्री खूब हिट हो रही है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'बलमजी लव यू' के कई सॉन्ग रिलीज हो गए हैं, और इन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. खेसारी-काजल की धमाकेदार ट्यूनिंग वाला नया सॉन्ग 'किवाड़ी में कीली' रिलीज हो गया है.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

Video: अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इस सॉन्ग में धांसू स्टाइल में हैं, और 'किवाड़ी में कीली' ,सॉन्ग को बहुत ही शानदार ढंग से फिल्माया है. काजल और खेसारी का डांस और केनिस्ट्री उन्हें भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी बनाती है. खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस भोजपुरी सॉन्ग को गाया है. इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं. म्यूजिक ओम झा ने दिया है. 'बलमजी लव यू' में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा, अशोक समर्थ और स्मृति सिन्हा लीड रोल में हैं. 'बलमजी लव यू' को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़
 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को बिग बॉस ने दिया जसलीन से इश्क फरमाने का मौका, गुलाब देकर बोले- लव यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'संघर्ष' में भी दिखी थी. खेसारी-काजल की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, और काजल राघवानी इसमें काफी बेबाक अंदाज में दिखी थीं. खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्मों में 'दबंग सरकार' और 'कुली नं. 1' भी है. 'कुली नं. 1' में खेसारी लाल यादव गोविंदा वाला किरदरा निभाएंगे. हालांकि उनकी हीरोइन अभी तक फिक्स नहीं हुई है. 'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव कड़क पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...