NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने रूठी काजल राघवानी को मनाने की यूं की कोशिश, बोले- ऐ हो मैडम जी मान जाईये; देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नया धमाका लेकर आई है. 'दबंग सरकार' के इस सॉन्ग को 18 लाख बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने रूठी काजल राघवानी को मनाने की यूं की कोशिश, बोले- ऐ हो मैडम जी मान जाईये; देखें Video

Bhojpuri Cinema: काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. आज रिलीज हो गई है 'दबंग सरकार'
  2. पुलिस अफसर बने हैं खेसारी लाल यादव
  3. काजल राघवानी भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) नया धमाका लेकर आई है. खेसारी लाल यादव की हंगामाखेज फिल्म 'दबंग सरकार (Dabang Sarkar)' आज रिलीज हो गई है, लेकिन इसके सॉन्ग 'ऐ हो मैडम जी मान जाईये' ने धूम मचा रखी है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये सॉन्ग यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  'दबंग सरकार' के इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है. धनंजय मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है और आजाद सिंह ने लिरिक्स लिखे हैं.

2.0 Box Office Collection Day 1: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने दी तूफानी दस्तक, पहले दिन कमाए इतने करोड़


सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर...देखें Viral Video

'दबंग सरकार' में भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पुलिस अफसर के रोल में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद खेसारी लाल के फैन्स ने उन्‍हें अभी से भोजपुरी (Bhojpuri) का सिंघम कहना शुरू कर दिया. फिल्‍म ‘दबंग सरकार (Dabang Sarkar)' की कहानी योगेश राज मिश्रा की है और उन्‍होंने ही इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है. उनकी मानें तो ‘दबंग सरकार' में उन्होंने हमने नई तकनीक और फ्रेश सोच के साथ बनाई है. फिल्‍म में भोजपुरी टच तो होगा, मगर यह फिल्‍म रिजनल फिल्‍मों के मानदंडों पर सर्वोपरि होगी. ‘दबंग सरकार' की शूटिंग लखनऊ में की गई है और यह अब तक की भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म है.

कपिल शर्मा की 'बैचलर पार्टी' में इस कद्र मचा हंगामा, फट गया ढोल और...देखें Video

सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर...देखें Viral Video

टिप्पणियां

मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार (Dabang Sarkar)' में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं,जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट अपियरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आएंगी. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव,आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय  और समर्थ चतुर्वेदी भी नजर आएंगे. 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement