NDTV Khabar

‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ ने YouTube पर रिलीज होते ही मचा दिया है तहलका, बार-बार देखा जा रहा है इसे

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल
  2. काजल राघवानी हैं लीड में
  3. यूट्यूब पर खूब देखी जा रही है
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है. फिल्‍म वायरल हो गई और कुछ ही घंटों में टॉप ट्रेंडिंग में आ गई. यह फिल्‍म यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही हैं और अभी तक इसको 46 लाख हिट मिल चुके हैं. ये आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं, जिससे फिल्‍म पंडितों का मानना है कि आने वाले दिनों में इस फिल्‍म को और अधिक देखा जाएगा.

'मेरे रश्के कमर' पर सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ मुकाबला, देखें किसकी हुई जीत

वहीं, फिल्‍म को मिल र‍ही इस सफलता को खेसारीलाल यादव ने खुशी जाहिर की और कहा, "मुझे मालूम था कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. आखिर निर्माता प्रदीप सिंह ने कुछ ऐसी फिल्‍म बनाने की ठान रखी है, जो सीधे लोगों के दिलों में उतर जाए. इससे पहले ‘मेंहदी लगा के रखना’ को भी दर्शकों ने खूब सराहा था. मगर ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ उससे अलग है, लेकिन भोजपुरिया संस्‍कारों के साथ है. इस फिल्‍म को पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है. मुझे इस बात की सबसे ज्‍यादा खुशी है कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को महिलाओं ने हॉल में जाकर देखा और अब मुझे लगता है कि यू-ट्यूब पर भी उनका रिस्‍पांस ज्‍यादा मिल रहा होगा. मैं अपने दर्शकों के प्‍यार के लिए आभारी हूं."

Viral Video: झूमा भाभी बनकर आ रही हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, बिंदास अंदाज में दिखेंगी



Bigg Boss 12: शुरू हो गए हैं ऑडिशंस, पूरी करनी होगी ये शर्त तभी ले सकेंगे हिस्सा

टिप्पणियां
फिल्‍म की अदाकारा काजल राघवानी ने कहा, "मुझे काफी अच्‍छा लग रहा है कि मेरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को बॉक्‍स ऑफिस पर इतनी जबरदस्‍त सफलता मिली है. 'से‍हरा' मेरा ड्रीम प्रोजेक्‍ट था, जिसमें मैंने काफी मेहनत की थी. आज इस फिल्‍म को जितना रिस्‍पांस दर्शकों का मिल रहा है, उससे मुझे काफी खुशी है. मैं चाहूंगी कि मेरी इस फिल्‍म को दर्शकों का और अधिक प्‍यार मिले. अभी यू-ट्यूब पर यह टॉप ट्रेंड में है, ये मेरे लिए बड़ी बात है. फिल्म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह को मैं धन्‍यवाद कहना चाहूंगी, जिन्‍होंने मुझे इस फिल्‍म का पार्ट बनाया." आज कल भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई भोजपुरी फिल्म ''संघर्ष'' की शूटिंग रांची  में अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ कर रहे है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement