Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'मिठी जलेबी' रिलीज होते ही वायरल, देखें धमाकेदार Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'मिठी जलेबी' (Meethi Jalebi) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'मिठी जलेबी' रिलीज होते ही वायरल, देखें धमाकेदार Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लोग खूब पसंद करते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं और दर्शकों की जुबान पर चढ़ जाते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का हर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) मिलियन में व्यूज लेकर आता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song) का फिर भोजपुरी सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में उनका फनी अंदाज नजर आ रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे, खूब वायरल हो रही Photo

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'मिठी जलेबी' (Meethi Jalebi) है. खेसारी का यह गाना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. जी म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल के बैनर तले गाने को रिलीज किया गया है. गाने में खेसारी के अलावा अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है. आर्य शर्मा का इसमें म्यूजिक है और इसके बोले यादव राज ने लिखे हैं. अब तक इस सॉन्ग को 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी ने लगाया ससुरालवालों पर आरोप, बोलीं- 'जबरदस्ती धर्म परिवर्तन...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.