NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, Video 15 करोड़ के पार

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर कोहराम मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का अंदाज इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में बहुत ही कमाल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, Video 15 करोड़ के पार

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाई धूम

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का यूट्यूब पर कोहराम
  2. उनके नए भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल
  3. 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ मिलकर फिर से  यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा दिया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का  'सज के संवर के (Saj Ke Sanwar Ke) भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इसका आलम यह है कि इस वीडियो को 15 करोड़ 39 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो से एक बार फिर से साबित कर दिया है कि आखिर उन्हें यूट्यूब का किंग क्यों कहा जाता है.

अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो केआरके ने यूं दिया रिएक्शन

देखें वीडियो:


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ हमेशा से कमाल करती आई है. इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि इसमें एक्ट खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया है. भोजपुरी सॉन्ग 'सज के संवर के'  में खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. इस गाने का लोकेशन भी जबरदस्त है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की बॉन्डिंग शानदार लग रही है. 

रानू मंडल के नए सॉन्ग का यूट्यूब पर जबरदस्त धमाका, Video एक करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अपने फैंस के लिए अपने इवेंट्स के वीडियो आए दिन शेयर करते रहते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को वैसे भी यूट्यूब (YouTube) का किंग कहा जाता है और इस गाने के लोकप्रियता ने फिर से इस बात को साबित भी कर दिया. कुल मिलाकर खेसारी लाल यादव ने यूट्यूब पर जबरदस्त धमाका किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement