Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग 'रोवतारे सईया' ने YouTube पर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी गाने ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए सॉन्ग 'रोवतारे सईया' ने YouTube पर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने का धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव के नए की धूम
  • 'रोवतारे सईया' का यूट्यूब पर धमाल
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दर्शक खेसारी के गाने को खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव का फिर से एक गाना यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. उनके इस गाने के नाम 'रोवतारे सईया' (Rowtaare Saiya) है. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो सॉन्ग धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के अलावा इस गाने में एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी नजर आ रही हैं. 

सपना चौधरी ने 'घूंघट 3' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 92 लाख 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का बोल अजीत हलचल ने लिखा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'रोवतारे सईया' (Rowtaare Saiya) का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Viral Video: धर्मेंद्र के जन्मदिन पर TikTok पर मची धूम, देखें 5 धांसू वीडियो

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...