Pulwama Attack: खेसारी लाल यादव ने आतंकियों को दी चेतावनी, 'शेर को ललकारा है,अंजाम भयानक होगा'

Pulwama Attack: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) पर अपना रिएक्शन दिया है.

Pulwama Attack: खेसारी लाल यादव ने आतंकियों को दी चेतावनी, 'शेर को ललकारा है,अंजाम भयानक होगा'

Pulwama Attack: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने पुलवामा हमले पर यूं निकाला गुस्सा

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने यूं दिखाया गुस्सा
  • भोजपुरी के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल
  • पुलवामा हमलों की कड़े शब्दों में की निंदा
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) पर अपना रिएक्शन दिया है. खेसारी लाल यादव ने पुलवामा हमले पर आतंकवादियों को सीधे-सीधे ललकारा है. भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपना गुस्सा जाहिर किया गहै. पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terrorist Attack) में बिहार के दो जवान समेत 40 से ज्यादा सीआरपीएफ (CRPF) के जवान शहीद हो गए. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज स्टार हैं खेसारी लाल यादव.

Pulwama Attack: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से भड़के यूजर्स, बोले- 'बंद करो कपिल शर्मा का शो देखना...'

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस पर दुख जताया और शहीदों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही खेसारी लाल यादव ने आतंकवादियों को चेतावनी देते हुए कहा, 'उन्होंने शेर को ललकारा है अब अंजाम भयानक होगा. अंजाम ऐसा की दोजख में भी जगह नहीं मिलेगी. हिंदुस्तान शांति का प्रतीक का है. लेकिन अगर तुम्हें इंसानियत, शान्ति और अमन पसंद नहीं तो आओ मैदान में. होश ठिकाने आ जाएंगे. ये छल से वार कर अपनी नीचता पर शर्म करो.' 

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया अपना नया म्यूजिक वीडियो, फैन्स गुस्से में बोले- कुछ दिन रुक जातीं...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि वे बिहार के शहीद सैनिक के परिजनों की मदद करेंगे. पहले भी उन्होंने शहीद के परिजनों की मदद की है. खेसारी लाल यादव ने कहा कि इस समस्या का स्थायी समाधान होना चाहिए और अब वक्त आ गया है उसका. भारत सरकार अब अमन में दशहत का जहर घोलने वालों का सीना चीरकर उन्हें सबक सिखाए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com