खेसारी लाल यादव की बेटी ने कैमरे पर खोला राज, बताया कहां से लाते हैं पापा ढेर सारा सोना- देखें Viral Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव की बेटी ने अपने पिता से जुड़ा एक राज खोला है, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए.

खेसारी लाल यादव की बेटी ने कैमरे पर खोला राज, बताया कहां से लाते हैं पापा ढेर सारा सोना- देखें Viral Video

Bhojpuri Viral Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बेटी ने खोला बड़ा राज

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव की बेटी ने कैमरे पर खोला राज
  • मीडिया के सामने बताया कहां से लाते हैं पापा ढेर सारा सोना
  • खेसारी लाल यादव की बेटी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhopuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्मों के अलावा अपने गानों और धमाकेदार वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. ऐसा ही कुछ हाल उनके हाल के वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. लेकिन इस वीडियो में खेसारी लाल यादव से ज्यादा उनकी बेटी सबका ध्यान खींच रही है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में खेसारी लाल यादव की बेटी ने अपने पिता से जुड़ा एक राज खोला है, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. दरअसल यह एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) है.

TikTok Viral Video: 1995 में आंटी ने ओढ़ा था घूंघट 2019 में उठाया तो हुआ कुछ ऐसा...

दरअसल, वीडियो में मीडिया वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की बेटी से पूछते हैं कि आपके पापा गोल्ड बहुत पहनते हैं. इतना गोल्ड वह कहां से लाते हैं. मीडिया के इस प्रश्न का खेसारी लाल यादव की बेटी ने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया और कहा, "खरीदकर." सुपरस्टार की बेटी का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं और वहीं खेसारी लाल यादव कहते हैं कि बहुत सही बोला. वीडियो में खेसारी लाल यादव की बेटी का क्यूट अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है, साथ ही यूजर्स इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

खाने को लेकर रश्मि देसाई पर भड़के घरवाले, तो एक्ट्रेस ने कहा-तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं...देखें Video

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भोजपुरी सिनेमा में अपने दमदार गानों और फिल्मों से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. खासकर जब भी खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नजर आते हैं तो उनके गाने और फिल्म अलग ही धमाल मचाते हैं. कुछ ही दिनों पहले खेसारी लाल यादव के छठ गीत ने भी फैंस का खूब दिल जीता था, साथ ही इसका वीडियो खूब वायरल भी हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...