Bhojpuri Gana Video: खेसारी लाल यादव का 'बारात में नाचेली' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने मचाई धूम

Bhojpuri Gana Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का 'बारात में नाचेली' (Barat Mein Nacheli) कुछ ही मिनट पहले रिलीज हुआ है, लेकिन इसने लोगों के बीच धमाल मचाकर रख दिया है.

Bhojpuri Gana Video: खेसारी लाल यादव का 'बारात में नाचेली' सॉन्ग हुआ रिलीज, Video ने मचाई धूम

Bhojpuri Gana Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'बारात में नाचेली' ने मचाया धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का गाना 'बारात में नाचेली' हुआ रिलीज
  • 'बारात में नाचेली' ने आते ही मचाया धमाल
  • खेसारी लाल यादव के गाने को फैंस से मिली वाह-वाही
नई दिल्ली:

Bhojpuri Gana Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अपनी धमाकेदार फिल्मों और शानदार गानों से खेसारी लाल यादव ने हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन किया है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का जब भी कोई नया गाना आता है, सोशल मीडिया पर धूम मच जाती है. ऐसा ही हाल उनके नए गाने 'बारात में नाचेली' (Barat Mein Nacheli) को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, खेसारी लाल यादव का 'बारात में नाचेली' कुछ ही मिनट पहले रिलीज हुआ है, लेकिन इसने लोगों के बीच धमाल मचाकर रख दिया है. 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'बारात में नाचेली' को टिप्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज से शेयर किया है. चंद मिनट में ही वीडियो को 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया. इतना ही नहीं, वीडियो पर खेसारी लाल यादव के गाने को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस गाने के सिंगर जहां खेसारी लाल यादव हैं तो वहीं गाने के लीरिक्स और म्यूजिक श्याम देहाती ने दिए हैं. बता दें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव का 'मउगी खेले पब्जी' गाना रिलीज हुआ था, जिसे भोजपुरी एक्टर ने घरेलू मामलों पर बनाया था.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातों रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.