NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. देखें VIDEO.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाका

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का नया धमाका
  2. काजल राघवानी संग फिर मचाई धूम
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का 'दिल बदतमीज हो गईल' (Dil Badtameez Ho Gayil) खूब वायरल हो रहा है.  इस गाने को अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी वाले इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का यूट्यूब पर जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव ने अपने डांस और काजल राघवानी अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. यूट्यूब पर यह वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...

देखें VIDEO


'दिल बदतमीज हो गईल' (Dil Badtameez Ho Gayil) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष (Sangharsh)' का गाना है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे. इस गाने में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के खेसारी लाल यादव की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है. भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' की कहानी को पसंद किया गया तो उसके सॉन्ग भी उतने ही लोकप्रिय रहे. 'संघर्ष' में खेसारी लाल यादव ने उम्र के दो पड़ाव दिखाए थे जिसमें वे जवान और बूढ़े बने थे. अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'संघर्ष' के गाने यूट्यूब पर आने शुरू हो गए हैं और ये खूब धूम मचा रहे हैं.

Nora Fatehi Video: नोरा फतेह ने रेड ड्रेस में डांस और सिंगिंग से मचाया तहलका, खूब देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत ने उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा भोजपुरी गायक बनने के लिए पैसो का होना बहुत जरुरी था. पैसों को इकट्ठा करने के लिए उन्हें लिट्टी चोखा बेचना पड़ा इसके लिए उन्होंने अपनी फ़ोर्स की बड़ी नौकरी छोड़ दी. कुछ सालों बाद उन्होंने भोजपुरी एल्बम में गाना शुरू किया. जिससे उन्हें उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखण्ड और जहां भोजपुरी बोली जाती है, वहां उनके गीतों को बेशुमार प्यार मिला.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement