खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग 'दिल तो पागल है' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'दिल तो पागल है' (Dil To Pagal Hai) भोजपुरी सॉन्ग से धमाल मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग 'दिल तो पागल है' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फिर किया धमाका

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने मचाया धमाल
  • भोजपुरी सॉन्ग 'दिल तो पागल है' की धूम
  • खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी गाने हमेशा ही धमाल मचाते हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का फिर से एक गाना यूट्यूब (YouTube) पर जमकर धमाल मचा रहा है. उनके इस गाने के नाम 'दिल तो पागल है' (Dil To Pagal Hai) है. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो सॉन्ग धूम मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के अलावा इस गाने में एक्ट्रेस कनक पांडे भी नजर आ रही हैं. उनका यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 41 लाख 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का बोल अजीत हलचल ने लिखा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'दिल तो पागल है' (Dil To Pagal Hai) का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...