NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव के नए गाने की YouTube पर धूम, खूब जम रही काजल राघवानी संग जोड़ी- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के नए सॉन्ग ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव के नए गाने की YouTube पर धूम, खूब जम रही काजल राघवानी संग जोड़ी- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाका

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव के नए गाने की यू्ट्यूब पर धूम
  2. खूब जम रही काजल राघवानी संग जोड़ी
  3. खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो सॉन्ग
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के नए सॉन्ग ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है. खेसारी के इस सॉन्ग का नाम 'मेरे सिवा तुझे कोई देखे तो फूट जाएं आंख' (Mere Siva Tujhe Koi Dekhe To Foot Jaye Ankh) है. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी वाले इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का यूट्यूब पर जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है. 

शूटिंग के दौरान ठंड से कंपकंपाई शिल्पा शेट्टी, डायरेक्टर को भी लगा दी फटकार, बोलीं- निकम्मा... देखें Video

देखें वीडियो:


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'बागी- एक योद्धा' (Baaghi Ek Yodha) का है. इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि मधुकर आनंद ने इस गाने में संगीत दिया है. खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है.

कपिल शर्मा ने नेहा कक्कड़ के सामने छेड़े ऐसे सुर कि सिंगर भी रह गई हैरान...देखें Video

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब वो भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का दावा- PM मोदी और शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, तभी...

Advertisement