खेसारी लाल यादव ने मचाया YouTube पर तहलका, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जमकर धमाल मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव ने मचाया YouTube पर तहलका, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने एक बार फिर से यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. इस भोजपुरी सॉन्ग में वो बिल्कुल नए अवतार में नजर आ रहे हैं.  खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग 'नइखे जात का करी' (Naikhe Jaat T Ka Kari) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में उनकी और चांदनी सिंह (Chandani Singh) की जोड़ी नजर आ रही है. खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav Song) का यह भोजपुरी सॉन्ग उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर बिंदास अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें VIDEO: 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने  'नइखे जात का करी' (Naikhe Jaat T Ka Kari) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 3 करोड़ 59 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. जबकि शंकर सिंह ने इस गाने में संगीत दिया है. मनोज मिश्रा ने इसे प्रोड्यूस किया है.

सारा अली खान ने फिर शेयर की तस्वीरें, समुद्र किनारे दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज...देखें Pics

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...