NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाई धूम

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने फैन्स के लिए नया भोजपुरी सॉन्ग लेकर आए हैं. उनका यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाई धूम

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाई धूम

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज
  2. उनका यह गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
  3. उनके नए सॉन्ग ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भोजपुरी सॉन्ग हमेशा ही धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल यादव अपने फैन्स के लिए एक नया गाना लेकर आए हैं, जो खूब पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग का नाम 'सेटिंग करा के जा' (Setting Kara K Ja) है.  उनका यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर खूब धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव के अलावा इस गाने में खुशबू तिवारी (Khusboo Tiwari) ने अपनी आवाज दी है.

'गदर' फिल्म के डायरेक्टर को प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर आया गुस्सा, बोले- कत्ल तो कत्ल है, कोई कैसे...


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह भोजपुरी सॉन्ग कुछ ही घंटे पहले रिलीज हुआ है. इस गाने को अब तब 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उनका यह गाना ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. लेकिन इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए लग रहा है कि जल्द ही इसका वीडियो फॉर्मेट भी रिलीज होगा. खेसारी के इस गाने में संगीत लॉर्ड जी ने दिया है. जबकि इसे सोनू कुमार पांडे ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने को जी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले रिलीज किया गया है.

महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हाल ही में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर हुए थे. लेकिन उन्होंने घर से बाहर आते ही यह दिखा दिया कि उन्हें भोजपुरी का यूट्यूब किंग क्यों कहा जाता है. बता दें कि खेसारी लाल यादव प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement