खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए सॉन्ग की धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए सॉन्ग की धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया धमाका

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव के नए गाने की धूम
  • काजल राघवानी संग दिखी दमदार केमिस्ट्री
  • यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी ने एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया भोजपुरी सॉन्ग 'सेटिंग करा के जा' (Setting Kara Ke Ja) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. उनका यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है. यूट्यूब पर इस गाने की धूम मची हुई है. खेसारी लाल यादव  का यह भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब पर पर फिलहाल छठे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

नेहा कक्कड़ 'पूछदा ही नहीं' गाने पर यूं झूमकर नाचीं, खूब देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने  'सेटिंग करा के जा' (Setting Kara Ke Ja) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 78 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस गाने का बोल यादव राज ने लिखा है. खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'सेटिंग करा के जा' का संगीत लॉर्ड डी ने दिया है. इस गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे नृतक भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com