खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दीवानापन' का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' ने यूट्यूब पर गदर काट दिया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर कहर बरपाने में कामयाब रही है.

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दीवानापन' का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दीवानापन' का कोहराम
  • 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  • काजल राघवानी की दमदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'दीवानापन' (Deewanapan) ने धूम मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी वाली यह फिल्म यूट्यूब (YouTube) पर खूब धमाल मचा रही है. खेसाली लाल यादव की इस फिल्म को होली के मौके पर खूब देखा जा रहा है और यही कारण है कि यह फिल्म यट्यूब पर ट्रेंड कर रही है.  (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) फिल्म 'दीवानापन' (Deewanapan) को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला लगाताार बढ़ता ही जा रही है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने कुल मिलाकर धमाका कर दिया है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का सबसे धमाकेदार Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग...

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में जोरदार एक्शन, धमाकेदार डांस और धूम मचाने वाले गाने का कॉम्बिनेशन है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने जबरदस्त एक्टिंग की है. वैसे भी दोनों की जोड़ी जब भी साथ आती है धमाल मचना तय हो जाता है और इस बार ही यही हुआ है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में Bollywood सितारों ने ढाया कहर, देखें Photos

 

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को यूट्यूब (YouTube) का किंग क्यूं कहा जाता है इस बात को वो बार-बार साबित कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'दीवानापन' (Deewanapan) का लोगों पर जबरदस्त क्रेज है. इस फिल्म में होली का गाना भी डाला गया है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' (Deewanapan) साल 2018 में रिलीज हुई थी और साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...