NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के इस होली सॉन्ग ने मचाया कोहराम, 1 करोड़ 78 लाख बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) होली के मौके पर जबरदस्त सॉन्ग लेकर आए हैं. खेसारी लाल यादव का यह होली सॉन्ग यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के इस होली सॉन्ग ने मचाया कोहराम,  1 करोड़ 78 लाख बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) के वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
  2. होली के मौके पर खूब देखा जा रहा है वीडियो
  3. 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया उनका वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली के मौके पर जबरदस्त सॉन्ग लेकर आए हैं. खेसारी लाल यादव का यह होली सॉन्ग यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इस वीडियो को 1 करोड़ 78 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  हम खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो सॉन्ग को देख कह सकते हैं कि उन्होंने यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा दिया है. हालांकि खेसारी लाल यादव का यह होली सॉन्ग पिछले साल का है, लेकिन होली के मौके पर  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

Gully Boy Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धमाकेदार कमाई जारी, बटोर लिए इतने करोड़


देखें वीडियो:


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह सॉन्ग 'साढू के धन जनि नाश करी ऐ जीजा' टाइटल से है. इस गाने को खेसारी लाल यादव के अलावा दूजा उज्जवल ने गाया है. इस भोजपुरी गाने का लिरिक्स पवन पांडे ने जबकि म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. भोजपुरी का यह गाना 'खेसारी के होली' एलबम का है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने होली में गाया, 'ब्लैक में दारू लाएंगे भले छपरा में पकड़ाएंगे', Video ने उड़ाया गरदा

मनोज मिश्रा इस एलबन के प्रोड्यूसर हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने को उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग खूब सुन रहे हैं और खेसारी की तारीफ भी कर रहे हैं.

Bhojpuri Song 'गोरी तोर चुनरी बा लाल' का यूपी-बिहार में तहलका, होली के मौके पर खूब देखा जा रहा Video

 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वैसे कोई भी वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचाता आया है. खेसारी को यूट्यूब का किंग भी कहा जाता है. इससे पहले 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग भी खूब वायरल हुआ था. उन्होंने अपने हिट नंबर 'ठीक है' (Thik Hai) की तर्ज पर इस गाने को गाया था. उन्होंने इस गाने को बिहार में शराबबंदी से जोड़ा था. लोगों को उनका यह गाना काफी पसंद आया था. खेसारी लाल  यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हमेशा से तहलका मचाती आई है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement