Navratri 2018: खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि पर गाया 'रुनझुन बाजे पैजनिया...', Video हो रहा वायरल

नवरात्रि (Navratri 2018) की शुरुआत के साथ देशभर के मंदिरों में पूजन-पाठ इत्यादि भी शुरू हो चुकी है.

Navratri 2018: खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि पर गाया 'रुनझुन बाजे पैजनिया...', Video हो रहा वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने नवरात्रि (Navratri) के मौके पर गाया गीत

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने गाया देवी गीत
  • 'रुनझुन बाजे पैजनिया' हुआ पॉपुलर
  • 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

नवरात्रि (Navratri 2018) की शुरुआत के साथ देशभर के मंदिरों में पूजन-पाठ इत्यादि भी शुरू हो चुकी है. नवरात्रि के पहले दिन कलश की स्थापना की जाती है और बड़े ही आधात्मिक मन के साथ दिन की शुरुआत होती है. नवरात्रि के मौके पर देवी गीत का भी बहुत महत्व है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने नवरात्रि के उपलक्ष्य में नवरात्रि गीत भी गाये हैं. खेसारी लाल यादव के गाये हुए सभी देवी गीत यूट्यूब पर काफी धमाल मचाए हैं. अब जब नवरात्रि (Navratri) का मौका है तो खेसारी लाल यादव के पुराने गाए हुए गीत अभी भी इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं.

खेसारी लाल यादव-चांदनी सिंह की नवरात्र पर धमाकेदार पेशकश, 'माई झूला झूलीं' ने मचाया हंगामा- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) द्वारा शारदीय नवरात्रि (Shardiya Navratri) के अवसर पर गाया हुआ गीत 'रुनझुन बाजे पैजनिया...' (Runn Jhun Baje Paijaniya) सॉन्ग यूट्यूब पर कमाल का पॉपुलर हुआ. नवरात्र के मौके पर खेसारी लाल ने अपने फैन्स के लिए बहुत ही शानदार देवी गीत गाया. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ने नवरात्री स्पेशल (Navratri Special) पर न सिर्फ देवी गीत गाया बल्कि अपने मां दुर्गा (Maa Durga) के सामने नृत्य का भी प्रदर्शन किया. इस वीडियो को अभ तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

देखें Video-


भोजपुरी जोड़ी चांदनी सिंह-कल्लू का नवरात्र पर धमाल, 'सलोनी के मम्मी' Video हुआ वायरल

वीनस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के देवी गीत को धनंजय मिश्रा ने म्यूजिक दिया है, जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव उर्फ कवि जी हैं. हालांकि नवरात्रि के मौके पर इस म्यूजिक वीडियो एलबम में कुल 7 देवी गीत हैं. जिसके सारे गाने खेसारी लाल यादव ने ही गाने गये हैं. खेसारी द्वारा गाए हुए कई और भी देवी गीत हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com