Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का फिर से एक वीडियो धमाल मचा रहा है. इस वीडियो यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ने फिर किया धमाका, Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वीडियो ने मचाया हंगामा

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का धमाका
  • नए भोजपुरी सॉन्ग से उड़ाया गरदा
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है खेसारी का अंदाज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में सुपरहीट फिल्म की गारंटी बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और वीडयो बहुत तेजी से वायरल हो रहे है. इस गाने में खेसारी लाल यादव का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने इस भोजपुरी सॉन्ग वीडियो से यूट्यूब पर तूफान ला दिया है. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को 7 करोड़ 51 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने का टाइटल 'भतार अइहें होली के बाद' है. होली के मौके पर इस वीडियो को खूब देखा गया. खेसारी लाल यादव का यह गाना यूट्टूब पर भी ट्रेंड कर रहा है.

सपना चौधरी ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी वीडियो धमाल मचा देता है और इस बार भी उनके वीडियो ने कुछ ऐसा ही किया है. उनके इस वीडियो सॉन्ग को विनस भोजपुरी ने पब्लिश किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के बोल प्यारेलाल (कवि जी), आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं. खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को लोग खूब देख रहे हैं. उनका यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का होली पर धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो के अलावा भी होली पर कई वीडियो आए, जिन्होंने खूब धमाल मचाया. खेसारी लाल यादव के लिए साल 2018 बहुत शानदार गया था. उन्होंने इस दौरान भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी. खेसारी लाल यादव को यूट्यूब (YouTube) का किंग क्यों कहा जाता है. उन्होंने इस होली सॉन्ग से यह साबित भी कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...