NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव को फैन ने खुश होकर दिया 20 का नोट, सुपरस्टार का कुछ ऐसा हुआ हाल- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जितनी पहचान अपनी एक्टिंग के लिए रखते हैं, उतनी ही खास उनकी गायकी भी है. खेसारी लाल का ये वीडियो बहुत ही शानदार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव को फैन ने खुश होकर दिया 20 का नोट, सुपरस्टार का कुछ ऐसा हुआ हाल- देखें Video

Bhojpuri Film: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव का वायरल वीडियो

खास बातें

  1. भोजपुरी के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल
  2. सिंगिंग में भी हैं माहिर
  3. स्टेज शो के हैं बादशाह
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जितनी पहचान अपनी एक्टिंग के लिए रखते हैं, उतनी ही खास उनकी गायकी भी है. भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव जब भी स्टेज पर आते हैं तो धमाल मचा जाते हैं औऱ फैन्स का दिल जीत लेते हैं. खेसारी लाल का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और उनके साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल के साथ बहुत ही दिलचस्प वाकया पेश आता है. 

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल हैं 5 साल के बेटे की मम्मी, बदला हुआ लुक देखकर कहेंगे Wow


Viswasam Second Look: साउथ सुपरस्टार का रंग-बिरंगा जलवा, 'वेदालम' फेम अजित कुमार का डबल धमाल

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल (Khesari Lal) का ये वीडियो हालांकि पुराना है और इसे एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन फैन्स कुछ इस तरह का काम कर जाते हैं कि अपने चहेते सितारों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही कुछ खेसारी लाल के साथ भी हुआ. खेसारी लाल स्टेज पर गाना गा रहे होते हैं कि तभी एक फैन स्टेज के करीब आता है और उन्हें खुश होकर पैसे देता है. फैन का यह अपने पसंदीदा सितारे के प्रति प्यार जताने का एक तरीका था. वह खेसारी लाल यादव को 20 रुपये का नोट थमाता है.

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

टिप्पणियां

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फैन का प्यार देखकर चुटकी लेते हैं और थोड़ा मजाक भी करते हैं. लेकिन उसके बाद वे फैन से कहते हैं कि ये 20 रुपये का नोट उनके लिए 20 लाख से भी ज्यादा है और फैन्स का यही प्यार ही तो है जिसकी वजह से वे इस मुकाम पर है. इसके बाद फैन्स की पैसे देने के लिए लाइन लग जाती है. बेशक 20 रुपये बहुत बड़ी रकम नहीं होती है लेकिन फैन्स का प्यार को किसी भी कीमत से नहीं आंका जा सकता, वो बेशकीमती है. इस तरह खेसारी लाल यादव अपने फैन का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement