NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के सॉन्ग 'नया साल में करब बवाल' की धूम, खूब देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) नए साल के मौके पर फैन्स के लिए नया गाना लेकर आए हैं. यूट्यूब पर इस गाने ने धमाल मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के सॉन्ग 'नया साल में करब बवाल' की धूम, खूब देखा जा रहा Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के उन गिने-चुने कलाकारों में हैं, जिनके भोजपुरी सॉन्ग हमेशा ही धमाल मचाते हैं. किसी भी त्योहार के मौके पर खेसारी लाल यादव अपने फैन्स के लिए सॉन्ग रिलीज करते हैं और देखते ही देखते वो यूट्यूब (YouTube) पर छा जाते हैं. अब नए साल आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. मौके की नजाकत को भांपते हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav New Song) ने अपना नया सॉन्ग रिलीज कर दिया है. उनके इस सॉन्ग का नाम 'नया साल में करब बवाल' (Naya Saal Mein Karab Bawal) है. उनका यह गाना यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

देखें VIDEO: 


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को भोजपुरी का सबसे बड़ा सुपरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने फिर से इसे साबित कर दिया. खेसारी के नए सॉन्ग 'नया साल में करब बवाल' (Naya Saal Mein Karab Bawal) को दिन पहले ही रिलीज किया गया था और अभी भी यह यूट्यूब पर 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 53 लाख 51 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, भाग खड़ी हुईं शहनाज गिल- देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के अलावा इस भोजपुरी सॉन्ग में खुशबू तिवारी ने भी अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत  रोशन हेडगे ने दिया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव नए साल के जश्न में पूरी तरह से डूबे नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फैन्स को उनका यह गाना खूब पसंद आ रहा है. आने वाले दिनों में इस गाने की लोकप्रियता और बढ़ेगी ऐसी संभावना जताई जा रही है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... IMF की नजर अब नागरिकता कानून और NRC के खिलाफ प्रदर्शनों पर भी, 7 बड़ी बातें

Advertisement