NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' में चांदनी सिंह संग मचाया धमाल, वीडियो 6 करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव नए साल पर अपनी एलबम 'ललकी ओढ़निया' लेकर आए थे. खेसारी लाल यादव की 'ललकी ओढ़निया' ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था, और यूट्यूब पर तो इसे देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' में चांदनी सिंह संग मचाया धमाल, वीडियो 6 करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का वीडियो यूट्यूब पर सुपरहिट
  2. छह करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
  3. चांदनी सिंह भी आईं नजर
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव नए साल पर अपनी एलबम 'ललकी ओढ़निया' लेकर आए थे. खेसारी लाल यादव की 'ललकी ओढ़निया' ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था, और यूट्यूब पर तो इसे देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की एलबम 'ललकी ओढ़निया' का सॉन्ग 'ललकी ओढ़निया' यूट्यूब पर साढ़े छह करोड़ बार देखा जा चुका है. इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी लाल यादव की आवाज और स्टाइल तथा भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह का डांस और अंदाज खूब पॉपुलर हो रहे हैं. 

कंगना रनौत को लेकर रंगोली चंदेल का ट्वीट, बोलीं- जब से पीएम मोदी का सपोर्ट किया है...जान के दुश्मन बन गए


'कबीर सिंह' को देख वायरल हो रहे ये वीडियो, राज कपूर ने पीटा नरगिस को तो रंगोली बोलीं- बॉलीवुड का असली चेहरा...

खेसारी लाल याादव भोजपुरी सिनेमा में एक्टिंग के साथ ही अपनी गायकी की वजह से काफी लोकप्रिय हैं. खेसारी लाल यादव हर खास मौके पर अपनी एलबम लेकर आते हैं, और उनके ये सॉन्ग खूब धूम भी मचाते हैं. 'ललकी ओढ़निया' भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. दिलचस्प यह है कि इस म्यूजिक वीडियो को मार्च में रिलीज किया गया था. वैसे तो भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी सुपरहिट है, लेकिन इस सॉन्ग में खेसारी चांदनी सिंह के साथ नजर आ रहे हैं.

टिप्पणियां

Kumkum Bhagya Written Update: प्राची ने लगाया रिया पर ये इल्जाम, जानें 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा आज...

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'ललकी ओढ़निया' के बोल प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है, जबकि इस एलबम को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है. खेसारी लाल यादव का यह एलबम आदिशक्ति फिल्म के बैनर तले रिलीज किया गया है. वैसे भी अब कांवड़ का समय आ गया है, और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने भी लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं. 
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement