Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल से कपिल ने पूछा 'आप लिट्टी चोखा बेचते थे', भोजपुरी स्टार ने यूं दिया जवाब...Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर ऐसा समां बांधा कि दर्शकों के ठहाके लगा-लगाकर बुरा हाल हो गया. खेसारी लाल यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल से कपिल ने पूछा 'आप लिट्टी चोखा बेचते थे', भोजपुरी स्टार ने यूं दिया जवाब...Video

Bhojpuri Cinema: कपिल शर्मा शो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने खूब की मस्ती

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो पर खेसारी का धमाल
  • निरहुआ भी थे मौजूद
  • आम्रपाली दुबे ने भी की खूब मस्ती
नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर ऐसा समां बांधा कि दर्शकों के ठहाके लगा-लगाकर बुरा हाल हो गया. खेसारी लाल यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की और कपिल शर्मा के साथ मजकर मस्ती भी की. यही नहीं, भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'ठीक है' पर परफॉर्मेंस दी तो दर्शकों की रिक्वेस्ट पर बिहार का फेमस 'लौंडा डांस' भी करके दिखा दिया. यही नहीं, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यह भी बताया कि उनका असली नाम शत्रुघ्न था, लेकिन उन्हें बोलने की बहुत आदत थी, और इसलिए उनका खेसारी लाल यादव पड़ गया. यही नहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की खिंचाई करने से भी बाज नहीं आए और उन्होंने कह डाला कि वे कपिल शर्मा की तरह ही ज्यादा बोलते थे. 

सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, खिलाड़ी बोले- थैंक यू BOSS

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने खेसारी लाल यादव से जब पूछा कि वे स्टार बनने से पहले क्या लिट्टी चोखा बेचा करते थे तो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा, 'उससे पहले दूध बेचा करते थे और एक किलो दूध में दो पाव पानी मिला देते थे.'

मलाइका अरोड़ा ने 'छैंया छैंया' पर ऐसे धमाकेदार अंदाज में किया डांस, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर ने मायावती-अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- मुसलमानों को डराना बंद करो...

इस तरह सबने जमकर ठहाके लगाए. खेसारी लाल यादव ने बताया कि इस तरह वह दस रुपये बचा लिया करते थे और उसकी जलेबी खाया करते थे.

Nora Fatehi ने स्टेज पर फिर किया तूफानी डांस, कैटरीना और माधुरी दीक्षित ने बजाईं तालियां-देखें Video

Kesari Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की तूफानी कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में खेसारी लाल यादव ने आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ डांस परफॉर्मेंस भी दी. खेसारी लाल यादव के दूध वाले किस्से में थोड़ा मसाला लगाते हुए भोजपुरी जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि एक बार खेसारी दूध में पानी डालना भूल गए और जब उन्हें याद आया तो उन्होंने एक तलाब से पानी भरा और जब दूध बेचने पहुंचे तो उसमें से मेंढक निकला. इस तरह खेसारी और निरहुआ ने जमकर मस्ती की. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ शो में भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), रानी चटर्जी, दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी मौजूद थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...