Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यूट्यूब (Youtube) पर एक बार फिर कोहराम मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का वीडियो वायरल
  • उनकी फिल्म यूट्यूब पर कर रही है ट्रेंड
  • बार-बार देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यूट्यूब (Youtube) पर एक बार फिर कोहराम मचा दिया है. खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'बंधन' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही है. इस भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) मॉर्डन लुक में कहर बरपा रहे हैं.  खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  की इस फिल्म में एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का मिश्रण है. कुल मिलाकर उन्होंने इस फिल्म से एक बार फिर धमाका कर दिया है.

बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि...

देखें वीडियो: 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस फिल्म में अपने गाने से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव अपने डांस के लिए भी विख्यात हैं. इस भोजपुरी फिल्म में भी उनके गाने, डांस और एक्शन का तड़का डाला गया है. खेसारी लाल को यूट्यूब का किंग क्यों कहा जाता है. उन्होंने इस भोजपुरी वीडियो से एक बार फिर साबित कर दिया है. खेसारी लाल यादव के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरे यह मशहूर बॉलीवुड एक्टर, बोले- यह बदलाव की हवा है

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने पिछले साल यानी 2018 में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. पूरे साल भोजपुरी फिल्मों में उनका ही डंका बजता रहा. साल 2019 में भी उनकी कई फिल्में धमाल मचाने को तैयार हैं. खेसारी लाल यादव  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वो अपने प्रोजेक्ट्स की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...