NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने YouTube पर फिर मचाई धूम, 52 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए वीडियो में उनका धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने YouTube पर फिर मचाई धूम,  52 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव ने मचाई धूम
  2. खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
  3. यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्में यूट्यूब (YouTube) पर अक्सर धमाल मचाती रहती हैं. उनकी एक भोजपुरी फिल्म ने फिर से धूम मचा दी है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की इस भोजपुरी फिल्म का टाइटल 'मेरी मोहब्बत' है. इस भोजपुरी फिल्म को यूट्यूब (Youtube) पर खूब देखा जा रहा है. इस भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  ने अपने एक्शन, डांस और अभिनय से लोगों को फिर से अपना कायल बना दिया है. खेसारी लाल यादव  की इस फिल्म में एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का मिश्रण है. कुल मिलाकर उन्होंने इस फिल्म से एक बार फिर धमाका कर दिया है.

टोनी कक्कड़ के नए सॉन्ग 'धीमे-धीमे' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस फिल्म में अपने गाने से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव अपने डांस के लिए भी विख्यात हैं. इस भोजपुरी फिल्म में भी उनके गाने, डांस और एक्शन का तड़का डाला गया है. खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav Video) को यूट्यूब (YouTube) का किंग क्यों कहा जाता है. उन्होंने इस भोजपुरी वीडियो से एक बार फिर साबित कर दिया है. खेसारी लाल यादव के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने Met Gala में गाया 'चोली के पीछे' सॉन्ग, अब वायरल हो रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस फिल्म को यूट्यूब (YouTube) पर अब तक 52 लाख 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव ने पिछले साल यानी 2018 में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. पूरे साल भोजपुरी फिल्मों में उनका ही डंका बजता रहा. साल 2019 में भी उनकी कई फिल्में धमाल मचाने को तैयार हैं. खेसारी लाल यादव  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वो अपने प्रोजेक्ट्स की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement