Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग मिलकर यूट्यूब (YouTube) पर फिर से तहलका मचा दिया है. लोगों को यह नया सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर तहलका, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव की धूम
  • काजल राघवानी संग खूब जमी जोड़ी
  • बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग मिलकर यूट्यूब (YouTube) पर कोहराम मचा दिया है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया वीडियो सॉन्ग 'ले गइल दिल ओढ़नी से खींच के' को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक यूट्यूब (YouTube) पर 1 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी हमेशा से धमाल मचाने के लिए जानी जाती है.

ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में खूब जम रही है. भोजपुरी सिनेमा के दर्शक वैसे भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव की नई फिल्म में जबरदस्त एक्शन, ड्रामा, गीत और धमाकेदार डांस का तड़का लगाया गया है. इस फिल्म में काजल राघवानी का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का इस धमाकेदार जोड़ी ने साल 2018 में भी धमाल मचाया था.

राजीव गांधी के हाथ में कैमरे को बताया 'डिजिटल कैमरा' तो बॉलीवुड डायरेक्टर को आया गुस्सा, बोले- कितने बेवकूफ हैं...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गाने और डांस के लिए भी जाने जाते हैं और इस गाने में भी उन्होंने इसका तड़का लगाया है. खेसारी लाल यादव को यूट्यूब का किंग भी कहा जाता है. उनके वीडियो आए दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव की कुली नंबर-1 भी वायरल हो गई थी. उनका 'ठीक है' (Thik Hai) सॉन्ग वर्ल्डवाइड तहलका मचा चुका है. कुल मिलाकर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी ने धूम मचा दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...