Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया तहलका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस वीडियो सॉन्ग ने धूम मचा दी है. इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया तहलका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मचाई धूम

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का धमाका
  • उनका भोजपुरी वीडियो हुआ वायरल
  • 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने फिर एक बार धमाल मचा दिया है. खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Video) यूट्यूब (YouTube) पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में उनका लुक और अंदाज पहले से काफी अलग दिखाई दे रहा हैं. उनका यह वीडियो सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'बंधन' का है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस सॉन्ग का नाम है 'जनम जनम के बंधन'. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का यह सॉन्ग काफी इमोशनल है और इस सॉन्ग में वो खूब जंच रहे हैं.

KBC Written Update: शो में अर्पिता यादव को अमिताभ बच्चन ने दिया यह वचन, जानकर हो जाएंगे हैरान

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस सॉन्ग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 2 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो सॉन्ग से यूट्यूब (YouTube) पर हंगामा बरपा दिया है.

Ranu Mondal की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- जितनी हो सके उतनी करती थी मां की देखभाल...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने को वेव म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव की जोड़ी काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ खूब जमती है. हालांकि इस सॉन्ग में यह जोड़ी नहीं है फिर भी लोगों को खेसारी का अंदाज खूब भा रहा है. साल 2018 में खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में खूब डंका बजाया था. उनकी ज्यादातक फिल्में हिट रही थीं. आने वाले दिनों में खेसारी लाल यादव की कई और फिल्में रिलीज होने वाली हैं. उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी फिल्में खूब पसंद आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...