NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का काजल राघवानी संग दिखा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) के भोजपुरी सॉन्ग 'जान गइनी ए हो जान' (Jan Gayini Ye Ho Jaan) ने तहलका मचा दिया है.

128 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का काजल राघवानी संग दिखा रोमांटिक अंदाज, वायरल हुआ Video

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग हुआ वायरल
  2. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को साढ़े 3 लाख से ऊपर देखा जा चुका है
  3. काजल राघवानी संग खूब जमी जोड़ी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का आज 33वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनका भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'जान गइनी ए हो जान' (Jan Gayini Ye Ho Jaan) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) के इस गाने को साढ़े 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है. इस गाने को देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव(Khesari Lal yadav) ने अपनी मेहनत के दम पर शोहरत हासिल की है. अपने जन्मदिन को खेसारी लाल यादव मुंबई में अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं, सुबह से ही उन्‍हें बधाई देने वालों का तांता लगा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) की पहचान किसी से छुपी नहीं है. आज वे सक्‍सेस की गारंटी बन चुके हैं. उन्‍होंने अपनी मेहनत और लगन के बल पर इंडस्‍ट्री में जो मुकाम बनाया है, वो लोगों को आगे सफलता की ओर अग्रसर होने के लिए प्रेरित करता है. खेसारी लाल यादव का जन्‍म (Khesari Lal yadav Birthday)15 मार्च 1986 को बिहार (Bihar) के सिवान जिले में हुआ. 

नोरा फतेही ने 'कमरिया' सॉन्ग पर बच्चों संग किया धमाकेदार डांस, खूब देखा जा रहा Video


देखें वीडियो:


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) ने अपने जीवन में आर्थ‍िक तंगी झेली, लेकिन मेहनत और लगन के बल पर वे आज सुपरस्‍टार हो गए. खेसारी लाल यादव का असली नाम है शत्रुघ्न कुमार यादव है. परिवार की गरीबी की वजह से बिहार से दिल्‍ली आकर उन्‍होंने दूध बेचने का काम शुरू किया. वह भैंसे चराते थे और दूध बेचते थे. उसके बाद उन्‍होंने लिट्टी चोखा भी बेचा था. पिता ने उन्‍हें बीएसएफ में नौकरी करने को कहा, मगर उनका मन वहां नहीं लगा और छोड़ दिया. फिर गाना गाने लगे. इसी क्रम में  खेसारी लाल यादव ने सबसे पहले खुद से 22 हजार रुपये खर्च कर पहला अलबम रिकॉर्ड किया लेकिन वो चल नहीं पाया. इसके बाद एक बार फिर से पैसा जोड़कर वह अपना कैसेट लेकर आए. उन्‍होंने लौंडा नाच भी किया.  

Kapil Sharma शो पर खूब मचने वाला है धमाल, हास्य कलाकार जमाएंगे रंग... देखें Video

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) के इस वीडियो को अच्‍छा रिस्‍पॉन्स मिला. फिर भारत की टेनिस सनसनी 'सानिया मिर्जा की नथुनिया' पर गाये गाने के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्‍त इजाफा हुआ और उनकी डिमांड म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में बढ़ गई. इसके बाद खेसारी लाल यादव देखते ही देखते सुपर स्‍टार बन गए. इसका उदाहरण बीता 2018 का साल है, जिसमें सबसे ज्‍यादा हिट फिल्‍में और गाने खेसारी लाल यादव के हिस्‍से में आईं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को Tweet में किया टैग तो 'खिलाड़ी' से मिला ये जवाब

यही नहीं, गूगल पर दुनिया भर में सबसे ज्‍यादा सर्च किये जाने वाले सिंगरों में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) का स्‍थान टॉप 10 में था. तब भारत के बॉलीवुड के भी किसी सिंगर को इस लिस्‍ट में जगह नहीं मिली थी. खेसारी लाल यादव की इस साल भी कई फिल्‍में आने वाली हैं. अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म कुली नं. 1 का ट्रेलर जारी हुआ है, जो सुपर वायरल हो चुका है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement