NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: ईद पर सलमान खान से भिड़ेंगे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने यूं की है घेरने की तैयारी

Bhojpuri Cinema: सलमान खान (Salman Khan) को टक्कर देने के लिए भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कमर कस ली है. बॉक्स ऑफिस पर भोजपुरी फिल्म और बॉलीवुड फिल्म का मुकाबला देखने को मिलेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: ईद पर सलमान खान से भिड़ेंगे खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सुपरस्टार ने यूं की है घेरने की तैयारी

बॉक्स ऑफिस पर होगी खेसारी लाल (Khesari Lal) और सलमान खान (Salman Khan) की जंग

खास बातें

  1. ईद पर खेसारी और सलमान की टक्कर
  2. भारत और कुली नं.1 होंगी रिलीज
  3. भोजपुरी के सुपरस्टार हैं खेसारी लाल यादव
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को टक्कर देने के लिए भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कमर कस ली है. खेसारी लाल यादव ने फैसला कर लिया है कि वे ईद पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से टक्कर लेंगे. ईद पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' ईद पर यानी 5 जून को रिलीज हो रही है. अब भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने ‘कुली नं.1' को ईद पर रिलीज करने का फैसला लिया है. दिलचस्प यह है कि पिछली ईद पर भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की 'बॉर्डर' रिलीज हुई थी और इस फिल्म में निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी थीं.

बॉलीवुड एक्टर ने किया इशारा, बोले मोदी जी दोबारा पीएम बने तो देश छोड़ देंगे...


इस बच्चे ने रैप में गाकर बताया 'मोदी फिर से आएगा' तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन- देखें वायरल Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ‘कुली नं.1' के जरिये भोजपुरिया दर्शकों को ईद के पाक मौके पर ईदी देने वाले हैं. दर्शकों में इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साह भी है, यही वजह है कि जब इसका ट्रेलर मार्च महीने में आउट हुआ, तब महज 12 घंटे में 10 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिले. फैमिली इमोशनल ड्रामा ‘कुली नं.1' के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं.

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 5- एवेंजर्स एंडगेम' की धाकड़ कमाई जारी, बनेगी बॉक्स ऑफिस की नई बाहुबली?

सपना चौधरी के नए अंदाज ने स्टेज पर यूं मचाई धूम, Video ने उड़ाया गरदा

टिप्पणियां

भोजपुरी फिल्‍म (Bhojpuri Film) की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए निर्माता सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि 'ईद के मौके पर हमने फिल्‍म रिलीज करने का फैसला लिया. इससे अच्‍छा दिन कोई और नहीं हो सकता है. जहां तक बात सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत' की रिलीज की बात है, तो दोनों अलग-अलग जॉनर की फिल्‍में हैं. हमें नहीं लगता है कि ईद पर रिलीज होने के बाद कोई भी फिल्‍म प्रभावित होगी क्‍योंकि दोनों फिल्‍में के अपने-अपने दर्शक वर्ग हैं.' बता दें कि फिल्‍म ‘कुली नं.1' में सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के अलावा पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह और बिना पांडेय है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement