NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को पता चल जाएगा रिया का सच? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' रोमांचक मोड़ पर आ गया है, और ड्रग डीलर का राज अब खुलने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: क्या अभी को पता चल जाएगा रिया का सच? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें क्या होगा!

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  2. क्या अभी को पता चल जाएगा रिया का राज
  3. क्या प्राची को बचा पाएगा अभी
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Today's Episode: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. रिया ने प्राची (Mugdha Chapekar) को ड्रग्स बेचने के इल्जाम में फंसा दिया है और प्राची हवालात में बंद है. वहीं अभी (Shabir Ahluwalia), प्राची को छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रहा है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पुलिस इंस्पेक्टर अभी को सीसीटीवी फुटेज या असली मुजरिम को लाने के लिए कहता है. वहीं प्राची अपनी मां यानी प्रज्ञा को लेकर काफी परेशान है. प्राची, अभी को प्रज्ञा से मिलकर उन्हें समझाने के लिए कहती है, जिस पर अभी हामी भर देता है.

आम्रपाली दुबे ने पंजाबी सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो


सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभी पुलिस स्टेशन से निकलकर प्राची की मां को ढूंढने लगता है. प्रज्ञा (Sriti Jha), अभी को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन उसी दौरान फोन के नेटवर्क चले जाते हैं और नेटवर्क ढूंढने के लिए प्रज्ञा दूसरी तरफ चली जाती है. उधर, पूरब डॉक्टर्स को दिशा को कुछ भी बताने से मना कर देता है. फॉरेंसिक टीम जब सीसीटीवी फुटेज की जांच करती है तो उन्हें प्राची के खिलाफ कुछ नहीं मिलता, जिससे ये साबित होता है कि प्राची को फंसाया जा रहा है. 

सुहाना, आर्यन और अबराम मालदीव में यूं इंजॉय कर रहे हैं छुट्टियां, वायरल हो रहा है VIDEO

टिप्पणियां

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आज का एपिसोड काफी ट्विस्ट से भरा होगा. आज के एपिसोड में अभी, रिया से सच्चाई बताने के लिए कहेगा. अभी कहेगा कि मैंने पार्टी के सारे सीसीटीवी फुटेज देखे हैं और पार्टी में मुझे एक बाहरी इंसान दिखा है. अभी, रिया को कहेगा कि बताओ मुझे ये व्यक्ति कौन है? रिया को पता चल जाएगा कि अभी जिस व्यक्ति के बारे में उससे पूछ रहा है वो वहीं ड्रग डीलर है, जिसे रिया ने हॉयर किया था. अब देखना होगा कि क्या अभी को पता चल जाएगा कि प्राची को रिया ने फंसाया है और ये सारा प्लान रिया का है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement