NDTV Khabar

मैथिली फिल्म 'प्रेमक बसात' में बतौर सिंगर डेब्यू करेंगे ये बॉलीवुड स्टार, जानें क्या है वजह

मशहूर प्‍लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार मैथिली भाषा में गाना गया है. आदित्‍य, रूपक शरर निर्देशित मैथिली फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ में पहली बार अपनी मातृभाषा में गाना गाकर काफी खुश हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैथिली फिल्म 'प्रेमक बसात' में बतौर सिंगर डेब्यू करेंगे ये बॉलीवुड स्टार, जानें क्या है वजह

Bhojpuri Cinema: उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण

खास बातें

  1. मैथिली फिल्म में गाएंगे गाना
  2. उदित नारायण के हैं बेटे
  3. फिल्मों में भी आ चुके हैं नजर
नई दिल्ली: अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर प्‍लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार मैथिली भाषा में गाना गया है. आदित्‍य, रूपक शरर निर्देशित मैथिली फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ में पहली बार अपनी मातृभाषा में गाना गाकर काफी खुश हैं. वे कहते हैं कि उनके दादा जी और पिता जी मिथिला की पावन धरती से हैं. मैं सौभाग्‍यशाली हूं कि मेरी जड़ें मिथिला से जुड़ी हैं. पिताजी मैथिली गाना गा चुके हैं, लेकिन मेरे लिए यह पहला अनुभव है, जो दिल को छू लेना वाला है. 

आम्रपाली दुबे ने 'आम्रपाली तोहारे खातिर' में दिखाया बैले डांस, अपने झन्नाटेदार मूव्स से फैन्स को किया क्रेजी

आदित्‍य ने गाने की रिकॉर्डिंग के बाद कहा कि मैं आज इस गाने को रिकॉर्ड कर बहुत अच्‍छा फील कर रहा हूं. ये बात मैं जब घर में पापा और दादी को बताऊंगा, तो उन्‍हें भी अच्‍छा लगेगा. खासकर दादी इमोशनल होने वाली हैं. उनकी चाहत रही है कि मैं भी मिथिला के लिए कुछ करूं. आदित्‍य ने फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ के निर्माता वेदांत  झा और निर्देशक रूपक शरर को धन्‍यवाद दिया और कहा कि फिल्‍म की टीम से जुड़ कर अच्‍छा लगा. खास कर इस गाने के लिए मैं अपने आप को लकी मानता हूं.  फिल्‍म काफी अच्‍छी है, इसलिए उम्‍मीद करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्‍म देखें गाना सुनें और अपना आशीर्वाद दें.

‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल



आम्रपाली दुबे ने सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ पर इस झकास अंदाज में दिखाईं अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
बता दें कि आदित्‍य को संगीत विरासत में मिली है और वे अब तक हिंदी के अलावा दूसरी अन्‍य भाषओं में भी गाने गा चुके हैं. साथ ही वे फिल्‍मों में भी नजर आए हैं और टीवी पर भी उनका एपीयरेंस अच्‍छा खासा रहता है. मैथिली फिल्म 'प्रेमक बसात' में पीयूष कर्ण, रैना बनर्जी, मोना रे, प्रज्ञा झा, राकेश त्रिपाठी, कल्पना मिश्रा और कुणाल ठाकुर मुख्‍य भूमिका में हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement