NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने 'मकर संक्रांति' पर मचाई धूम, भोजपुरी के 5 बेहतरीन सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमाः मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के मौके पर भोजपुरी कलाकारों (Bhojpuri Artist) ने धमाल मचा दिया है. इस मौके पर उन्होंने एक से बढ़कर एक गाना अपने दर्शकों के लिए पेश किया है.

58 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने 'मकर संक्रांति' पर मचाई धूम, भोजपुरी के 5 बेहतरीन सॉन्ग

Makar Sankranti 2019: भोजपुरी (Bhojpuri) के इन 5 गानों ने मचाई धूम.

खास बातें

  1. मकर संक्रांति पर भोजपुरी गानों की धूम
  2. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने बिखेरा आवाज का जादू
  3. देशभर में मकर संक्रांति की धूम
नई दिल्ली:

मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के मौके पर भोजपुरी कलाकारों (Bhojpuri Artist) ने धमाल मचा दिया है. इस मौके पर उन्होंने एक से बढ़कर एक गाना अपने दर्शकों के लिए पेश किया है. भोजपुरी सिंगरों (Bhojpuri Singers) द्वारा गाया गया यह गाना यूट्यूब (YouTube) पर खूब धूम मचा रहा है. भोजपुरी के दर्शक इन गानों को मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) पर खूब पसंद कर रहे हैं. खेसाली लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) और निशा उपाध्याय (Nisha Upadhyay) जैसे सिंगरों की मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) पर धूम मची हुई है. बिहार-यूपी में मकर संक्रांति को 'खिचड़ी' (Khichdi 2019) भी कहा जाता है. यहां के लोग इस त्योहार को काफी धूमधाम से मनाते हैं. यही वजह है कि भोजपुरी कलाकारों ने शानदार सॉन्ग अपने दर्शकों के लिए परोसा है.

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर डांस से मचाया धमाल, दर्शकों की डिमांड पर खूब लगाए ठुमके, देखें Video


 

 

 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया है. खेसारी लाल यादव अपने हिट सॉन्ग 'ठीक है' के तर्ज पर मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के लिए गाना गया है. खेसारी लाल यादव का वह गाना देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब सुना गया था. खेसारी लाल यादव ने खुद एक मौके पर यह बताई थी. उनका वह वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

खेसारी लाल यादव ने 'नया साल के पार्टी' सॉन्ग से YouTube पर मचाया हंगामा, मिनटों में वायरल हुआ Video

 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कलाकार हर बड़े मौके पर अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन सॉन्ग लेकर आते हैं. बिहार सहित पूरे देश में मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस दिन लोग तिल के लड्डू आदि चीजें बनाते हैं. इस दिन गंगा स्नान करने की भी परंपरा काफी पुरानी है.

 

 

वहीं, देश के अन्य हिस्सो में इस दिन पतंगबाजी भी खूब होती है. तो सुनिए मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2019) के मौके पर अपने चहेते कलाकारों का गीत.

 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement