NDTV Khabar

कश्मीर में भारतीय सेना ने गर्भवती महिला को 4 घंटे पैदल चलकर पहुंचाया अस्पताल, तो मशहूर सिंगर का यूं आया रिएक्शन

भारतीय सेना (Indian Army) ने कश्मीरी महिला को 4 घंटे तक बर्फ में चलकर पहुंचाया अस्पताल, लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने शेयर किया वीडियो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में भारतीय सेना ने गर्भवती महिला को 4 घंटे पैदल चलकर पहुंचाया अस्पताल, तो मशहूर सिंगर का यूं आया रिएक्शन

मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने भारतीय सेना का वीडियो किया शेयर

खास बातें

  1. भारतीय सेना ने कश्मीरी महिला को पहुंचाया अस्पताल
  2. चार घंटे तक बिना रुके बर्फ पर चलते रहे जवान
  3. मशहूर लोक गायिका ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी, अवधी, बुंदेलखंडी और हिंदी की मशहूर लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मालिनी अवस्थी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कश्मीर में भारतीय सेना (Indian Army Video) के जवान एक गर्भवती महिला को बर्फ की चादर के बीच 4 घंटे तक पैदल चलकर अस्पताल पहुंचाते नजर आ रहे हैं. मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) के द्वारा शेयर किया भारतीय सेना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण ने किया एक्सपेरिमेंट 'क्या बाजार में अब भी बिक रहा है Acid?', नतीजे जान रह जाएंगे Shocked...



मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने भारतीय सेना के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "यह है हमारी भारतीय फौज (Indian Army)! कश्मीर में हमारे सैनिकों ने शमीमा को स्ट्रेचर पर उठाकर 4 घंटे बर्फ में पैदल चलकर प्रसव के लिए सही समय पर अस्पताल पहुंचाया. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. जयहिंद की सेना." मालिनी अवस्थी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

सारा अली खान और इबाहिम अली खान की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते नजर आए भाई-बहन

टिप्पणियां

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि हर जगह बर्फ ही बर्फ है, लेकिन भारतीय सेना ने हार नहीं मानी और शमीमा को उस्पताल पहुंचाते हैं. लोग भारतीय सेना के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) अपने इस ट्वीट की वजह से खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. Bhojpuri News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... बेटी की शादी कराने के बाद सास को हुआ दामाद से प्यार, एक साल बाद ही दिया बच्चे को जन्म

Advertisement