मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, बेटी को यूं गोद में लिये नजर आए भोजपुरी स्टार- Viral हुई Photo

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पिता बन गए हैं. उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद मनोज तिवारी ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी है.

मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी, बेटी को यूं गोद में लिये नजर आए भोजपुरी स्टार- Viral हुई Photo

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर आई नन्ही परी

खास बातें

  • मनोज तिवारी के घर आई नन्ही परी
  • बीजेपी नेता ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
  • मनोज तिवारी गोद में नन्ही बेटी को लिये आए नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पिता बन गए हैं. उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. इस बात की जानकारी खुद मनोज तिवारी ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी है. फोटो में मनोज तिवारी अपनी नन्ही बेटी को गोद में लिये नजर आ रहे हैं. भोजपुरी स्टार की इस तस्वीर को लेकर फैंस भी उन्हें बधाइयां देते नहीं थक रहे हैं. मनोज तिवारी ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि उनके घर नन्ही परी आई है. एक्टर और बीजेपी नेता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने नन्ही बेटी की तस्वीर शेयर कर लिखा, "मेरे घर आई एक नन्ही परी, हमारे घर नन्ही बेटी ने जन्म लिया है. जय जगदंबे..." मनोज तिवारी के घर हुए बेटी के जन्म को लेकर सोशल मीडिया यूजर के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी उन्हें जमकर बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि मनोज तिवारी की एक बेटी और है, जो कि मुंबई में रहकर शिक्षा प्राप्त कर रही है. अपनी बड़ी बेटी से मिलने के लिए मनोज तिवारी अकसर मुंबई आया-जाया करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के करियर की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने सिंगर और एक्टर हैं. साल 2003 में मनोज तिवारी ने 'ससुराल बड़ा पैसावाला' में किरदार निभाया था. उनकी इस यह फिल्म काफी हिट हुई थी. इसके अलावा मनोज तिवारी ने फिल्म 'दरोगा बाबू आई लव यू' और 'बंधन टूटे ना' से भी खूब सफलता हासिल की. साल 2010 में मनोज तिवारी बिग बॉस के चौथे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'गैंग्स ऑफ वसेपुर' के लिए 'जिया हो बिहार के लाला' सॉन्ग भी गाया था.