NDTV Khabar

'मेहंदी लगा के रखना-2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्द भरी प्रेम कहानी के साथ है एक्शन की डोज

भोजपुरी सिनेमा के स्‍टार प्रदीप पांडेय 'चिंटू' स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना -2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और अपनी दिलचस्प कहानी और अच्छे म्यूजिक की वजह से इसे खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मेहंदी लगा के रखना-2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्द भरी प्रेम कहानी के साथ है एक्शन की डोज

भोजपुरी फिल्म 'मेहंदी लगाके रखना 2' का सीन

खास बातें

  1. 'मेहंदी लगाके रखना 2' का ट्रेलर रिलीज
  2. प्रदीप पांडेय चिंटू है एक्टर
  3. रोमांस और एक्शन है फिल्म में
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के स्‍टार प्रदीप पांडेय 'चिंटू' स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना -2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और अपनी दिलचस्प कहानी और अच्छे म्यूजिक की वजह से इसे खूब देखा जा रहा है. ‘मेहंदी लगा के रखना -2’ के ट्रेलर को अब तक दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि यह फिल्‍म साल 2017 की  ब्‍लॉकबस्‍टर भोजपुरी फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना’ का सीक्‍वल है, जो एक बार फिर से भोजपुरिया समाज के बीच की कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करती नजर आएगी. वहीं, फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनंजय रघुराज का दावा है कि यह फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ के पहले भाग की परंपरा को आगे बढ़ाएगी.

Priya Prakash Varrier हेयरस्टाइलिस्ट के साथ इस स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर, Video हुआ वायरल



इस लड़की ने शाहरुख पर लगाया आरोप, बोली- ‘मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी’, यूं बताई पूरी दास्तान

फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना-2’ की कास्टिंग नए सिरे से की गई है. इसको लेकर अनंजय रघुराज का कहना है कि कहानी नई है और नए कंसेप्‍ट पर हम काम कर रहे थे. ऐसे में हमने एक प्रयोग किया और कास्‍टिंग नए सिरे से की, ताकि दर्शकों को कुछ नयापन देखने को मिले. पिछली फिल्‍म में खेसारीलाल यादव थे, मगर हमने इस बार चिंटू पांडेय को कास्‍ट किया है. दोनों अपने आप में कमाल के एक्टर हैं और उनकी फैन फॉलो‍इंग जबरदस्त है. मगर इससे फिल्‍म पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. मेहंदी सीरीज को पसंद करने वाले दर्शकों को इस फिल्‍म का इंतजार है, इसलिए हमें उम्‍मीद है फिल्‍म हिट होगी.

मम्मी-पापा के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन हुए Troll तो यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

टिप्पणियां
वहीं, फिल्‍म के डायरेक्‍टर मंजुल ठाकुर ने बताया कि अनन्‍या क्राफ्ट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना-2’ मल्‍टीस्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म है, इसमें रोमांस और एक्‍शन की भरपूर डोज दर्शाकों को मिलने वाली है. वहीं, यश कुमार का एपीयरेंस फिल्‍म को और भी एंटरटेनिंग बनाने वाला है. फिल्‍म में पूनम दूबे आइटम नंबर करती नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement