NDTV Khabar

निरहुआ की आवाज ने चलाया जादू, 'मिले के सजनिया से...' गाना यूट्यूब पर हिट, देखें

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'बॉर्डर' का दूसरा गाना भी रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ की आवाज ने चलाया जादू, 'मिले के सजनिया से...' गाना यूट्यूब पर हिट, देखें

दिनेश लाल यादव निरहुआ

खास बातें

  1. निरहुआ ने गाया गाना
  2. ईद पर रिलीज होगी 'बॉर्डर'
  3. 'मिले के सजनिया से...' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'बॉर्डर' का दूसरा गाना भी रिलीज हो चुका है. यूट्यूब के निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड चैनल पर अपलोड हुआ यह गाना सिर्फ ऑडियो फॉर्म में ही है. 'मिले के सजनिया से मन बड़ा करे' गाना काफी बढ़िया धुनों के साथ संवारा गया है. ऑडियो सुनने के बाद यह समझ आया कि इस गाने में बॉर्डर पर मौजूद सैनिक अपनी पत्नी के याद में गाना गा रहे हैं. गाने में सबसे खास बात यह है कि इस गाने के सिंगर के रूप में खुद निरहुआ की आवाज है.

निरहुआ ने उड़ाया मनोज तिवारी का मजाक, बोले- पैसा मिलता तो मनोज भैया क्या दिल्ली में होते...

सेना के जवानों पर बनी इस फिल्म में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. फिल्म में जहां भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिलेगा. इसमें कई धांसू डायलॉग हैं, जो आपको फिल्म देखने के लिए आकर्षिक कर सकती है.


देखें ऑडियो-

टिप्पणियां

डायलॉग कुछ इस तरह हैः 12 बरस लिए कुक्कर जिए, 16 बरस लिए जिए सियार, देश के काम न आइल जवानी ऐसी जवानी के धिक्कार... इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर दोनों रिलीज हो चुका है. निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के अधिकृत सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जमकर प्रमोशन किया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement