NDTV Khabar

‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ की गूंज ने मचाया गदर!

2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की अगली फिल्म है ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ की गूंज ने मचाया गदर!

'पाकिस्तान में जय श्रीराम' का एक सीन

खास बातें

  1. मोनालिसा और विक्रांत हैं लीड रोल में
  2. बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं मोनालिसा
  3. एक्शन से भरपूर है फिल्म
नई दिल्ली: साल 2016 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली  भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह की अगली फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के म्युजिक प्राइज ने ‘गदर’ के प्राइज की बराबरी कर ली है. ट्रेड सूत्रों की मानें तो विक्रांत सिंह और मोनालिसा की इस भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के म्यूजिक राइटस् वीनन ने ‘गदर’ के प्राइज पर खरीदे हैं. ‘गदर’ में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह लीड में थे. ‘गदर’ और ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ दोनों फिल्मों को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: हॉरर से ज्यादा इंटीमेट सीन्स से भरा है Ragini MMS Returns का ट्रेलर
 
monalisa
भोजपुरी एक्टर विक्रांत और मोनालिसा

यह भी पढ़ेंः वो 'बाबा' सरेआम महिला को पीट रहा था और...

टिप्पणियां
ट्रेड सूत्रों की माने तो वीनस ने ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ के न सिर्फ म्यूजिक राइट खरीदे हैं बल्कि वीडियो और सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं. इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी साथ नजर आएगी. भोजपुरी अदाकारा हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस के घर में लंबी पारी खेली थी. वैसे भी दोनों की कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन देखने में मजेदार रहेगी. ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ एक्शन से भरपूर फिल्म है और इसे देशभक्ति का संदेश भी शामिल है. लेकिन एकदम अनोखे अंदाज में.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement